Home उत्तराखंड स्टिंग प्रकरण: सरकार को अस्थिर बनाने का प्रयास गंभीर मामला – डाॅ....

स्टिंग प्रकरण: सरकार को अस्थिर बनाने का प्रयास गंभीर मामला – डाॅ. भसीन

717
0
SHARE

देहरादून। उत्तराखण्ड सरकार को अस्थिर करने के प्रयास का खुलासा होने को भाजपा ने गम्भीर बताते हुए कहा कि इस सम्बन्ध में चल रही जांच से पूरी स्थिति स्पष्ट हो जायेगी और षड्यन्त्र का पर्दाफाश होगा।

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी डाॅ. देवेन्द्र भसीन ने कहा कि एक चैनल के पत्रकार द्वारा अपने ही चैनल के सीईओ और राज्य सरकार के एक अधिकारी सहित चार व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज करायी गयी रिपोर्ट जिसमें राज्य में अस्थिरता पैदा करने के प्रयास व स्टिंग आॅपरेशन सहित कई गंभीर आरोप लगाये गये हैं यह एक बहुत गम्भीर मामला है। उन्होंने कहा कि इस मामले पर पुलिस नें जाच शुरू कर दी है और कानून अपना काम कर रहा है। यह जांच निष्पक्ष रूप से की रही है। जिससे तथ्यों को प्रकाश में लाने के साथ पूरी वास्तविकता सामने आये तथा कानून के अनुसार कार्यवाही की जाये।

डाॅ. भसीन ने कहा कि उत्तराखण्ड में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के नेतृत्व में भाजपा सरकार जिस प्रकार जीरो टाॅलरेंस की नीति को अपनाकर चल रही है और प्रदेश को विकास मार्ग पर तेजी से ले जा रही है। वह कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है। इसी का परिणाम है कि पिछले कुछ समय में मुख्यमंत्री व सरकार के खिलाफ षड्यन्त्र किये गये लेकिन सभी असफल रहे। इस प्रकरण में वास्तविकता क्या है यह जांच के बाद पूरी तरह सामने आ जायेगा। डाॅ भसीन ने कहा कि जिस तरह एन एच 74 घोटाला मामले में निष्पक्ष जांच के चलते दूध का दूध और पानी का पानी हो रहा है वैसे ही इस मामले में भी सब कुछ सामने आ जायेगा।

LEAVE A REPLY