Home सामाजिक सरोकार दिव्यांग सेवा समारोह आयोजित : उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली छात्राओं को...

दिव्यांग सेवा समारोह आयोजित : उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली छात्राओं को किया पुरस्कृत

32
0
SHARE

डीबीएल संवाददात / टिहरी

टिहरी जिले के विकासखंड जौनपुर स्थित थत्यूड़ में हिमालय विकास सांस्कृतिक और दिव्यांग सेवा केन्द्र के तत्वावधान में तीन दिवसीय दिव्यांग सेवा समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन धनोल्टी के विधायक प्रीतम सिंह पंवार ने किया। आयोजन के अंतिम दिवस पर प्रतिभागी छ़ात्र-छात्राओं को मुख्यमंत्री के जन संपर्क अधिकारी मुलायम सिंह रावत ने पुरस्कृत किया।

प्रतियोगिताओं के निर्णायक की भूमिका में कला व संस्कृति के क्षेत्र में कार्य कर रही चित्रकार पुष्पा पठोई, सरस्वती शिशु मंदिर के प्रधानाध्यापक केपी बडोनी, शिक्षक गौतम नेगी एवम सुनील सिंह मेहर आदि शामिल रहे। आयोजन के सफल संचालन के लिए प्रधानाचार्या आरती चिटकारिया ने शिक्षिकाओं व छात्राओं को बधाई दी। कार्यक्रम का संचालन दिव्यांग सेवा केंद्र की प्रोजेक्ट मैनेजर विनीता रावत ने किया।

पोस्टर प्रतियोगिता में मोनिका, एकल गायन में रेशमा और भाषण में आंचल रहीं अव्वल :

तीन दिवसीय दिव्यांग सेवा समारोह में जौनपुर ब्लॉक से राकइंका, गुरु राम राय पब्लिक स्कूल थत्यूड़ सरस्वती शिशु मंदिर, विद्या मंदिर एवम दिव्यांग सेवा केंद्र के छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। पोस्टर प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में मोनिका, रजनी व इशिका ने प्रथम, जूनियर वर्ग में राजकीय कन्या इंटर कॉलेज की छात्रा दीक्षा सजवान ने प्रथम व आंचल रावत ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। नुक्कड़ नाटक में राइंका थत्यूड़ ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। एकल गायन में छात्रा रेशमा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। भाषण प्रतियोगिता में आंचल रावत ने प्रथम व सिमरन रावत ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

LEAVE A REPLY