Home राजनीतिक शराब सिंडीकेट को बढ़ावा दे रही भाजपा सरकार : हरीश रावत

शराब सिंडीकेट को बढ़ावा दे रही भाजपा सरकार : हरीश रावत

1178
0
SHARE

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बीजेपी सरकार पर शराब के ठेकों को सिडींकेट को देने का आरोप लगाया है। उन्होनें कहा बीजेपी की केन्द्र सरकार ने राष्ट्रपति शासन के समय में शराब के ठेके एक सिंडीकेट को दिए थे। जबकि कांग्रेस ने राज्य को शराब माफियाओं से दूर करने की नीयत से मंडी परिषद को शराब का काम दिया था।

बीजापुर गेस्ट हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि बीजेपी त्रिवेन्द्र सरकार ने डिस्ट्रिक हाइवे बनाकर शराब माफियाओं को फायदा पहुंचाने का कार्य किया है। रावत ने कहा शराब बंदी पर महिला शक्ति जो आंदोलन कर रही है वह सलाम करने योग्य है। रावत ने हैली सेवाओं के टेंडर रद करने पर नाराजगी जताई। रावत ने कहा राज्य के आम नागरिकों के हित में हैली सेवाओं के टेंडर किए गए थे ताकि पहाड़ के आदमी को सुगम यात्रा की सुविधा मिल सके। उन्होंने मुख्यमंत्री से हैली सेवाओं पर पुनर्विचार करने की मांग की।

रावत ने कहा राज्य में उनके शासन काल में अब तक सबसे न्यूनतम कर्ज लिया है और राज्य का कर्ज सबसे ज्यादा कांग्रेस की रावत सरकार ने चुकाया। उन्होंने खनन के मामले में कांग्रेस सरकार द्वारा माफियाओं को बढ़ावा देने की बात की भी खंडन किया। उन्होंने कहा उनकी सरकार ने खनन को 60 करोड़ से बढ़ाकर 300 करोड़ किया था।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Harish Rawat, Press Confrence

LEAVE A REPLY