Home अपना दून मुख्यमंत्री का दून बार ऐसोसिएशन की मांगों पर ठोस कार्यवाही का...

मुख्यमंत्री का दून बार ऐसोसिएशन की मांगों पर ठोस कार्यवाही का आश्वासन

825
0
SHARE
देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बार भवन कचहरी देहरादून में बुधवार को आयोजित बार ऐसोसिएशन के वार्षिक उत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर बार ऐसोसिएशन द्वारा की गई विभिन्न मांगो के सम्बन्ध में मुख्यमंत्री ने कहा कि इस सम्बन्ध में शासन के सम्बन्धित अधिकारियों एवं बार ऐसोसिएशन के सदस्यों की एक बैठक की जाएगी तथा ठोस निर्णय लिए जाएंगे। मुख्यमंत्री रावत ने बार के वरिष्ठ सदस्यों को सम्मानित भी किया।
मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा राज्य विकास हेतु महत्वपूर्ण निर्णय जिए गए है जिसमें राज्य के सीमान्त एवं दूरस्थ पर्वतीय क्षेत्रों में उत्पादित ऊन के उचित मूल्य निर्धारित किए गए है, हरिद्वार, देहरादून, नैनीताल, ऋषिकेश में अन्डर ग्राउन्ड केबिल बिछाने का कार्य, देहरादून को प्रदूषण मुक्त बनाने हेतु सीएनजी का प्रयोग एवं गैस पाइप लाइन बिछाना तथा ऋषिकेश में उच्च स्तरीय देशी नस्लों की गाय के सीमेन बैंक की स्थापना है। उन्होंने कहा कि ऋषिकेश में पंचगव्य पर रिसर्च सेन्टर स्थापित किया जाएगा।
इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक खजान दास ने भी वार्षिक उत्सव को सम्बोधित किया। उन्होंने बार ऐसोसिएशन के सभागार के विस्तार हेतु दस लाख रूपये की राशि विधायक निधि से देने की घोषणा की।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, CM, Bar Association, Annual Function

 

LEAVE A REPLY