Home उत्तराखंड आपदा पीड़ितों को तत्काल वितरित किया जाए मुआवजा : मुख्यमंत्री

आपदा पीड़ितों को तत्काल वितरित किया जाए मुआवजा : मुख्यमंत्री

689
0
SHARE

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मंगलवार को सचिवालय से वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से जनपद पौड़ी गढ़वाल के समस्त विधानसभा क्षेत्र, जनपद चमोली के थराली एवं जनपद रुद्रप्रयाग विधानसभा क्षेत्र के लिए की गई घोषणाओं के प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने आपदा पीड़ितों को तत्काल मुआवजा राशि वितरित किए जाने के निर्देश दिए।

विकास कार्यों की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि हमें अपने पर्यटन नगरों की स्वच्छता व सौन्दर्यीकरण का विशेष ध्यान देना होगा। उन्होंने कड़े निर्देश जारी किए कि में कूड़ा निस्तारण के लिए विशेष अभियान चलाया जाय। उन्होंने कहा कि होटलों को लाइसेंस जारी करते हुए इस बात ध्यान रखा जाय कि होटल मालिकों द्वारा कूड़ा निस्तारण व स्वच्छता के लिए क्या प्रबन्ध किया गया है। उन्होंने कहा कि होटलों द्वारा स्वच्छता के मानकों का कड़ाई से पालन किया जाय।

बैठक में कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत, मदन कौशिक, सतपाल महाराज, डॉ. हरक सिंह रावत, राज्य मंत्री उच्च शिक्षा डा.धन सिंह रावत, विधायक मुकेश कोली, ऋतु खण्डूरी, दिलीप सिंह रावत, मुन्नी देवी शाह, मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह सहित शासन के वरिष्ठ अधिकारी

LEAVE A REPLY