Home उत्तराखंड कांग्रेस का ‘नफरत छोड़ो, भारत जोड़ो’ कार्यक्रम 19 को

कांग्रेस का ‘नफरत छोड़ो, भारत जोड़ो’ कार्यक्रम 19 को

759
0
SHARE

विकासनगर। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी राहुल गांधी के दिशा निर्देश पर राजीव गांधी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर 19 अगस्त को ‘नफरत छोड़ो, भारत जोड़ो’ कार्यक्रम का आयोजन करेगी। इस आयोजन के जरिए सभी लोगों को प्यार और मोहब्बत और राष्ट्रपिता गांधी का संदेश दिया जाएगा।

रविवार को सहसपुर में जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष यामीन अंसारी ने एक पत्रकार वार्ता में कहा कि कुछ साम्प्रदायिक तत्व देश का माहौल बिगाड़ने में लगे हैं। जिससे देश में अमन चैन खराब हो रहा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का कहना है कि ईंट का जवाब पत्थर से देना यह हमारा काम नहीं है हमऐसे लोगों को प्यार से फूल देकर मनाएंगे ओर उनको राष्ट्रपिता गांधी का संदेश देंगे। यह निर्णय गांधी पीस फॉउंडेशन नई दिल्ली में हुए एक दिवसीय सेमिनार में लिया गया। उन्होंने कहा कि पूरे देश में ‘नफरत छोड़ो, भारत जोड़ो’ अभियान भारतीय एकता सद्भावना मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष फजले मसूद के नेतृत्व में प्रत्येक स्टेट के मुख्यालयों पर आयोजित गोष्ठी के माध्यम से नफरत फैलाने वालों ओर देश को बांटने वालों के प्यार व मुहब्बत के पैगाम के साथ किया जाएगा।

अंसारी ने बताया कि 19 अगस्त की राजीव गांधी के जन्म दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित गोष्ठी ‘नफरत छोड़ो, भारत जोड़ो’ में केंद्र के वरिष्ठ नेतागण व हिमाचल व हरियाणा राज्यों के भी वरिष्ठ नेतागण भाग लेंगे। प्रेसवार्ता में जिला उपाध्यक्ष किशन लाल शर्मा, महामंत्री जैद रफी अंसारी, ब्लाक अध्यक्ष गुलफाम जान, जिला संगठन मंत्री सुभाष नागपाल मौजूद थे।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Congress Party, ‘Leave Hate, Add India’ program, Rajeev Gandhi Birthday

LEAVE A REPLY