Home उत्तराखंड अंकिता हत्याकांड : माकपा ने दोषियों को कड़ी सजा और पत्रकारों की...

अंकिता हत्याकांड : माकपा ने दोषियों को कड़ी सजा और पत्रकारों की सुरक्षा को सौंपा ज्ञापन

24
0
SHARE

डीबीएल संवाददाता / देहरादून।

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी कार्यकर्ताओं ने अंकिता हत्याकांड के दोषियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए उप जिलाधिकारी के माध्यम से सूबे के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया। ज्ञापन में इस प्रकरण को उजागर करने वाले पत्रकारों को धमकी देने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग के साथ ही पत्रकारों को सुरक्षा देने की भी की गई है।

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने सूबे और केंद्र सरकार से अंकिता हत्याकांड के दोषियों को सख्त सजा दिए जाने की मांग की है। पार्टी की ओर से उप जिलाधिकारी को सौंपे गए ज्ञापन में पार्टी के प्रर्वेक्षक कामरेड बीजू कृष्णन ने अंकिता हत्याकांड के लिए सूबे की सरकार की लचर कार्यशैली की निंदा करते हुए दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की गई है।

पार्टी प्रर्वेक्षक कामरेड बीजू कृष्णन, एसएफआई के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं खेतिहर मजदूर यूनियन के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव कामरेड बिक्रम, राज्य सचिव राजेंद्र सिंह नेगी, किसान सभा महामंत्री गंगाधर नौटियाल,महिला समिति की उपाध्यक्ष इन्दू नौडियाल, सीटू महामंत्री महेन्द्र जखमोला, महामंत्री नितिन मलेठा समापन पार्टी राज्यसचिव मण्डल सदस्य कामरेड सुरेंद्र सिंह सजवाण आदि की अगुवाई में पार्टी कार्यकर्ताओं ने सूबे के सचिवालय पर प्रदर्शन मुख्यमंत्री एवं प्रधानमन्त्री को उप जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री तथा प्रधानमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया।

इस अवसर पर भूपाल सिंह रावत, वीरेन्द्र गोस्वामी, आरसी धीमान, दिनेश पाण्डेय, जगमोहन रांगड़, सुरेन्द्र रावत, कमरूद्दीन, शिवप्रसाद देवली, लेखराज, अनन्त आकाश, राजाराम सेमवाल, मदन मिश्रा, राजेंद्र सिंह नेगी, हिमांशु चैहान आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY