Home शिक्षा और रोजगार डिबेट कम्पटीशन: वाइनबर्ग ऐलन ने कब्जाई ओवर आॅल ट्राॅफी

डिबेट कम्पटीशन: वाइनबर्ग ऐलन ने कब्जाई ओवर आॅल ट्राॅफी

753
0
SHARE

मसूरी। रोटरी क्लब मसूरी की ओर से आयोजित अंग्रेजी वाद-विवाद प्रतियोगिता में ओवर आॅल ट्राफी वाइनबर्ग ऐलन स्कूल ने हासिल की। प्रतियोगिता का पहला पुरस्कार वाइनबर्ग ऐलन स्कूल की साक्षी ने और द्वितीय पुरस्कार सहित श्रेष्ठ वक्ता का पुरस्कार गुरू नानक फिफ्त सेंटेनरी स्कूल संग्रीला की टी ताबीर ने जीता।

गुरूवार को मालरोड स्थित एक रेस्टोरेंट के सभागार में आयोजित अंग्रेजी वाद विवाद प्रतियोगिता ‘इंडिया सुड हैव ए यूनीफार्म’ विषय पर वक्ताओं ने पक्ष एवं विपक्ष में जहां अपनी वाक पटुता का बेहतरीन प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में वाइनबर्ग ऐलन स्कूल, गुरू नानक फिफ्त सेंटेनरी स्कूल बालक एवं बालिका, विंसेंट हिल, सेंट जार्ज कालेज के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

पूर्व रोटरी अध्यक्ष विनेश संघल ने क्लब प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। निदेशक मनोरंजन त्रिपाठी ने सभी प्रतिभागियों का स्वागत किया। क्लब के वादविवाद प्रतियोगिता के चेयरमैन विपुल मित्तल ने नियमों के बारे में बताया। प्रतियोगिता में निर्णायकों की भूमिका शिक्षाविद् सतीश एकांत, कमल हांडा, एवं रोटेरियन प्रमोद साहनी ने निभाई। मुख्य अतिथि रोटरी के पूर्व मंडलाध्यक्ष डा. गुलशन ठकराल ने पुरस्कार वितरित किए।

Key Words : Uttarakhand, Mussoorie, Debate Competition, Trophy

LEAVE A REPLY