Home शिक्षा और रोजगार केवी आईआईपी में संध्याकालीन कक्षाओं की मांग : उपायुक्त से प्रतिनिधिमंडल ने...

केवी आईआईपी में संध्याकालीन कक्षाओं की मांग : उपायुक्त से प्रतिनिधिमंडल ने की वार्ता

851
0
SHARE

देहरादून। केंद्रीय विद्यालय आईआईपी मोकमपुर में शाम की पाली में कक्षाओं के संचालन को लेकर केशर जन कल्याण समिति के बैनर तले अभिभावकों ने केंद्रीय विद्यालय देहरादून सम्भाग के उपायुक्त कार्यालय में अधिकारियों से वार्ता की। इस दौरान समिति के अध्यक्ष ने एनके गुसाईं ने विस्तार से अपनी बात रखी और उन्होंने संध्याकालीन कक्षाओं के संचालन को लेकर केंद्रीय मानव संसाधन मंत्रालय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के नाम से एक मांगपत्र संगठन के उपाध्यक्ष को सौंपा।

मंगलवार को केशर जन कल्याण समिति के बैनर तले केंद्रीय विद्यालय मोकमपुर में संध्याकालीन कक्षाओं के संचालन को लेकर अभिभावकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने देहरादून के सालावाला स्थित केंद्रीय विद्यालय सम्भाग के उपायुक्त कार्यालय में अधिकारियों से सौहादपूर्ण माहौल में वार्ता की। केशर जन कल्याण समिति के अध्यक्ष एनके गुसाईं ने बताया कि केंद्रीय विद्यालय आईआईपी में छात्रों के हित को देखते हुए संध्याकालीन कक्षाओं का संचालन किया जाना बेहद महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि दूसरी पाली यानि संध्याकालीन कक्षाओं के संचालन की मांग पूरी होने तक संघर्ष जारी रहेगा। साथ ही इस सम्बंध में उच्च स्तर पर वार्ता जारी रहेगी। केंद्रीय विद्यालय संगठन के अधिकारियों से वार्ता के दौरान उनसे मिलने गए समिति व अभिभावकों के प्रतिनिधियों ने केंद्रीय विद्यालय संगठन के उपायुक्त सोमित श्रीवास्तव को मानव संसाधन मंत्रालय, मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के नाम से एक मांग पत्र भी सौंपा।

वार्ता के दौरान मोकमपुर के पूर्व प्रधान संदीप सिंह, आदेश कुमार, पम्मी, सुरेश जुयाल, सतीश पुंडीर, मंगला प्रसाद उनियाल, विक्रम सिंह आदि मौजूद रहे।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, KV Mokhampur, Delegation Deputy Commissioner

LEAVE A REPLY