Home शिक्षा और रोजगार प्रमोशन लिस्ट जारी करने की मांग – टिहरी में शिक्षा विभाग के...

प्रमोशन लिस्ट जारी करने की मांग – टिहरी में शिक्षा विभाग के कर्मियों ने किया कार्य बहिष्कार

1238
0
SHARE

नरेन्द्रनगर/टिहरी। शिक्षा विभाग में नए साल का पहला दिन सरकार के खिलाफत के साथ शुरू हुआ। प्रमोशन लिस्ट जारी न होने से नाराज मिनिस्ट्रीयल कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार शुरू कर दिया है। एजुकेशनल मिनिस्ट्रीयल आफिसर्स एसोसिएशन उत्तराखंड के आह्वान पर टिहरी जिले में विभाग के कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार करते हुए जल्द मांग पूरी न होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

सोमवार को शिक्षा विभाग में प्रमोशन लिस्ट जारी न होने से नाराज मिनिस्ट्रीयल कर्मचारियों ने नए साल के पहले दिन पूर्ण रूप से कार्य बहिष्कार किया और प्रदर्शन करते हुए सरकार को चेताया। इस दौरान टिहरी के मुख्य शिक्षा अधिकारी एवं खण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालयों में कामकाज ठप रहा। कर्मचारियों की बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिले के संगठन सचिव जसपाल केमवाल ने कहा कि विभाग द्वारा वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों की पदोन्नति सूची को लंबे समय से जारी नहीं किया गया है, जिससे कर्मचारियों में उदासीनता का माहौल है। उन्होंने विभाग को चेताया है कि यदि 5 जनवरी तक प्रमोशन लिस्ट जारी नहीं की जाती है तो आंदोलन तेज कर विभाग के दफ्तरों में तालाबंदी की जाएगी।

प्रदर्शन करने वालों में संगठन के नरेन्द्र सिंह, गंगा प्रसाद तिवारी, संजय लिंगवाल, मनीष थपलियाल, केएस रजवार, बृजमोहल थपलियाल, मुकेश नेगी, जयदीप चौहान, अमित चौधरी, जयदीप चौहान, दिगम्बर असवाल आदि मौजूद थे।

Key Words : Uttarakhand, Tehri, Education Dept., Employees, Demand, Promotion list

LEAVE A REPLY