Home उत्तराखंड पछवादून के प्रधानों ने विकासखंड कार्यालय में फिर जड़ा ताला

पछवादून के प्रधानों ने विकासखंड कार्यालय में फिर जड़ा ताला

731
0
SHARE

विकासनगर। पछवादून ग्राम प्रधान संगठन विकासखंड विकासनगर के ग्राम प्रधानों ने अपनी तीन सूत्रीय मांगो को लेकर एक बार फिर सरकार को चेताया है। बुधवार को संगठन के अध्यक्ष इमरान खान व ब्लाक अध्यक्ष पंकज अग्रवाल के नेतृत्व में प्रधानों ने विकासखंड कार्यालय में फिर से तालाबंदी कर दी। उन्होंने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया और नारे लगाए।

बताते चलें कि इन दिनों पूरे प्रदेश में ग्राम प्रधान राज्य वित्त में कटौती, मानदेय में वृद्धि, पंचायत राज एक्ट लागू करने आदि मांगो को लेकर सभी ब्लाक मुख्यालयों में तालाबंदी कर रहे हैं। पछवादून ग्राम प्रधान संगठन के अध्यक्ष इमरान खान ने कहा की राज्य सरकार ग्राम प्रधानों की माँगें पूरी करने के बजाय उन्हें डराने धमकाने का काम कर रही है लेकिन ग्राम प्रधान डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को संगठन की मांगों को मान लेना चाहिए।

संगठन के ब्लाक अध्यक्ष पंकज अग्रवाल ने कहा की यदि राज्य सरकार संगठन की मांगों पर शीघ्र सकारात्मक कदम नहीं उठाती है तो ग्राम प्रधान दोबारा इस्तीफा देने से पीछे नही हटेंगे।

इस अवसर पर संगठन के प्रदेश मंत्री ग्राम प्रधान सुबोध गोयल, फिरोज खान, बाला चैहान, भारती देवी, मलिका देवी, नरेंद्र सिंह, दीपिका, फेमीदा, विकास पटेल, करम चंद, प्रदीप कुमार, ललिता, आबिदा, विमला देवी आदि ग्राम प्रधान मौजूद थे।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Pachwadun, Pradhan Sangathan, Block office

LEAVE A REPLY