Home उत्तराखंड कोच्चि में रीटेल आउटलेट-लिग्रैंड स्टूडियो का उद्घाटन

कोच्चि में रीटेल आउटलेट-लिग्रैंड स्टूडियो का उद्घाटन

747
0
SHARE

देहरादून। भवन निर्माण की विद्युत और डिजिटल आधारभूत संरचना में विश्व की एक प्रमुख कंपनी, लिग्रैंड इंडिया ने आज कोच्चि में अपनी पहली रीटेल आउटलेट-लिग्रैंड स्टूडियो का उद्घाटन किया है। भारत में कंपनी की ओर से अपनी तरह का अपना पहला यह स्टूडियो, जो एक अनुभवात्मक केंद्र और स्टूडियो है, लिग्रैंड इंडिया ग्रुप की कंपनियों के सभी उत्पादों प्रस्तुत करेगा। विश्वस्तर पर ऐसे अनुभव केंद्र नौ देशों में मौजूद हैं और अब, पहली बार, भारत के साथ इसकी एशिया प्रशांत क्षेत्र में शुरुआत हो रही है। कंपनी का कहना है कि कोच्चि के बाद हैदराबाद में भी रीटेल आउटलेट-लिग्रैंड स्टूडियो जल्द खोला जाएगा।

लिग्रैंड इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक जेन चार्ल्स थुआर्ड ने बताया कि लिग्रैंड की प्रस्तुतियों का विस्तार पिछले 20 वर्षों से भारत में खूब पसंद किया जा रहा है। मुंबई, अहमदाबाद और लखनऊ में इनोवल्स की सफल पेशकश के बाद, हमने लिग्रैंड स्टूडियो के जरिए सीधे अपने ग्राहकों तक पहुँचने के बारे में सोचा, जहाँ ग्राहक कंपनी के उत्पाद की मनपसंद खरीदारी कर सकते हैं।

लिग्रैंड स्टूडियो में पेश किए जानेवाले उत्पाद विभिन्न व्यावसायिक वर्गों के अनुसार व्यवस्थित किए गए हैं और ग्राहक की आवश्यकता के अनुसार गृह-स्वचालन, यूजर इंटरफेस, ऊर्जा वितरण, संरचित केबलिंग और केबल प्रबंधन जैसे वर्गों में क्रमबद्ध हैं। एक पारस्परिक उत्पाद डिस्प्ले और पूर्णतः स्वचालित अनुभव के साथ, लिग्रैंड स्टूडियो आनेवालों को एक व्यावहारिक अनुभव प्रदान करेगा जो उन्हें एक सोचा-समझा विकल्प चुनने में मदद कर सकता है। उपयोग करनेवाले उपभोक्ता सीधे स्टूडियो से ऑर्डर दे सकते हैं और यहाँ उत्पादों को खरीद भी सकते हैं।

LEAVE A REPLY