Home उत्तराखंड कैसपर्सकी ने लाॅन्च किया कंज्यूमर सिक्योरिटी साॅल्यूशन का नया वर्जन

कैसपर्सकी ने लाॅन्च किया कंज्यूमर सिक्योरिटी साॅल्यूशन का नया वर्जन

917
0
SHARE

देहरादून। दुनिया के दिग्गज साइबर सुरक्षा ब्रैंड कैसपर्सकी ने कंज्यूमर सिक्योरिटी साॅल्यूशन के नए वर्जन का एलान किया है। ये इंटरनेट से जुड़े सभी डिवाइसेज को बेहतरीन सुरक्षा तो देता ही है। साथ ही कंपनी ने इस वर्जन के लक्की विजेताओं को मार्लेनो इटली में फरारी की फैक्ट्री जाने का सुनहरा मौका भी मिलेगा।

कैसपर्सकी के प्रबंध निदेशक, दक्षिण एशिया, अल्ताफ हाल्दे ने बताया कि फरारी की फैक्ट्री ट्रिप का कैसपर्सकी के नए साॅल्यूशन कैसपर्सकी एंटी वायरस, कैसपर्सकी इंटरनेट सिक्योरिटी और कैसपर्सकी टोटल सिस्योरिटी के साथ मिलता है। प्रतियोगिता में जीतने वाले 6 विजेताओं को इस ट्रिप पर भेजा जाएगा। उन्हें इटली के मार्लेनो शहर मे फरारी की अत्याधुनिक फैक्ट्री को देखने का मौका मिलेगा। अगर आपकी किस्मत ने ट्रिप पर जाने के लिए साथ नहीं दिया तो निराश होने की जरूरत नहीं है। फरारी फैन किट जीतने का मौका किसी को भी मिल सकता है। इसमें ओरिजनल फरारी एक्सेसरीज मसलन मिनिएचर कार, कीचेन, कैप और फैशनेबल बैग शामिल हैं।

वीआर इंफोटेक के निदेशक विक्रम मेहता ने बताया कि कैसपर्सकी एंटी वायरस,  इंटरनेट सिक्योरिटी और टोटल सिक्योरिटी नए और सबसे खतरनाक वायरस में लड़ने में कारगर है। कैसपर्सकी इंटरनेट सिक्योरिटी और टोटल सिक्योरिटी में एंटी फिशिंग तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। ताकि ग्राहक स्मैप ईमेल, फर्जी वेबसाइट और धोखाधड़ी से बच सकें।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Kaspersky, New Version,Consumer Security Solution

LEAVE A REPLY