Home उत्तराखंड मदर्सू गांव में किया वीर शहीद पुंडीर पर आधरित सीडी का विमोचन

मदर्सू गांव में किया वीर शहीद पुंडीर पर आधरित सीडी का विमोचन

1204
0
SHARE

विकासनगर। पछवादून के मदर्सू गांव निवासी वीर शहीद भीम सिंह पुंडीर की जीवन पर आधारित सीडी का विमोचन मंडी चैक विकासनगर में विधायक मुन्ना सिंह चैहान ने किया। कार्यक्रम के आयोजक टीम एक्सट्रीम ने यह सीडी वीर शहीद पुंडीर के परिवार को समर्पित की।

शनिवार को टीम एक्सट्रीम के मीडिया समन्वय आदित्य रोहिला ने बताया कि पछवादून के उभरते हुए कलाकारों का एक ग्रुप है। इस वीडियों से पूर्व टीम एक्सट्रीम के द्वारा स्कूल जीवन पर आधरित एक वीडियो गीत बनाया गया था जो यूट्यूब पर 25 हजार से ज्यादा दर्शक देख चुके हैं। उन्होंने बताया कि अपने द्वितीय प्रयास में टीम एक्सट्रीम देश भक्ति की भावना से ओत प्रोत वीर शहीद को समर्पित यह वीडियो गीत तैयार किया गया है। उन्होंने कहा कि टीम एक्सट्रीम के सदस्य स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभक्ति की भावना देशवासियों के मन में जगाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह वीडियो गीत यूट्यूब पर देखा जा सकता है।

कार्यक्रम अध्यक्षता वीर शहीद की धर्म पत्नी विनिता पंुडीर ने की। इस मौके पर ब्राइट एंजल स्कूल की प्रधानाचार्या अजरा हुसैन, डायरेक्टर गेट इंस्टीट्यूट विक्रम राणा, अनुज राठौर, फिगर एंड फिजीक हैल्थ क्लब के चैयरमेन दिव्य भंडारी, गुरदीप सिंह, शुभम कर्णवाल, आदित्य रोहिला, शुभम सिंह, तरूण तोमर, शशांक सिंघल, रोहित रोहिला, उवेश खान, अंकुश, हिमांशु ठाकुर, टीम जैनेक्स दून, साउद अली, शगुन गुसाई, सौरभा, साक्षी भट्ट, अर्जुन आदि मौजूद थे।

key Words : Uttarakhand, Dehradun, Vikasnagar, martyr Pundeer, Released CD, Madarsu village

 

LEAVE A REPLY