Home उत्तराखंड कालसी चकराता रोड पर रोडवेज बस और बोलेरो टकराये, हादसा टला

कालसी चकराता रोड पर रोडवेज बस और बोलेरो टकराये, हादसा टला

863
0
SHARE

साहिया। कालसी चकराता रोड पर आज सुबह कथियान रोडवेज और टीचरों से भरी बोलेरो कार आपस में भिड़ गई। गनीमत यह रही किं जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ।

शुक्रवार की सुबह एक बड़ा हादसा होने से टल गया। लोगों की सांसे उस वक्त हलक में अटक गई जब कालसी चकराता रोड पर कथियान रोडवेज और टीचरों से भरी बोलेरो जीप आपस में भिड़ गई। गनीमत यह रही कि चालकों ने अपनी सूझबूझ से वाहनों को अनियंत्रित होने से बचा लिया। क्षेत्र के निवासी और घटना के प्रत्यक्षदर्शी नरेश चैहान ने बताया कि सड़क की दुर्दशा व ओवर लोडिंग के कारण यह दुर्घटना हुई। उन्होंने कहा कि पहाड़ी रास्तों पर लापरवाही के कारण अक्सर ऐसे हादसे होते रहते हैं। इसके बावजूद प्रशासन कोई सुध नहीं लेता। प्रशासन की लापरवाही की वजह से वाहन चालक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त सड़कों पर तेजी से वाहनों को दौड़ते है। हादसे का एक सबसे बड़ा कारण ओवर लोडिंग भी है। उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन वाहन चालकों से सख्ती से नियमों का पालन करवाए तो दुर्घटनाओं पर लगाम लग सकती है।

बताते चलें कि जौनसार बावर क्षेत्र में यह घटना दुर्घटना कोई पहली नही है। ऐसी घटनाएं यहां आम बात हो चुकी है जिसका मुख्य कारण सड़कों की दुर्दशा व ओवर लोडिंग है। क्षेत्रवासियों की कई बार की गई शिकायतों के बावजूद स्थिति जस की तस है।

Key Words : Uttarakhand, Sahiya, Exident, Roadways Bus, Bolero, climbed

LEAVE A REPLY