Home उत्तराखंड पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच खेलने पर शिवसेना ने जताया विरोध

पाकिस्तान के साथ क्रिकेट मैच खेलने पर शिवसेना ने जताया विरोध

1003
0
SHARE

देहरादून। इंग्लैंड के एजबेस्टन में चैंपियन ट्रॉफी के तहत रविवार (आज )होने वाले क्रिकेट मैच में टीम इंडिया का पाकिस्तान के साथ मैच खेले जाने के सरकार के फैसले को उत्तराखंड शिव सेना ने बेहद निंदनीय कदम बताया है।

शिव सेना के प्रदेश प्रमुख गौरव कुमार ने कहा है कि पाकिस्तानी की ओर से जारी अघोषित युद्ध के कारण पूरे देश का विकास प्रभावित हो रहा है। पाकिस्तानी सेना तकरीबन हर रोज हमारे सैनिकों की हत्या कर रही है। जम्मू-कश्मीर में लगातार स्थिति बद से बदत्तर होती जा रही है। जिस तरह से लगातार सैनिकों पर हमले हो रहे है उससे सेना ही नहीं अपितु उनके परिवारों की मनोस्थिति भी प्रभावित हो रही है।

उन्होंने कहा कि यह बेहद शर्मशार करने वाली बात है कि पाकिस्तान को उसकी भाषा में जवाब देने की जगह हमारे देश की सरकार क्रिकेट मैच के माध्यम से हालातों को सामान्य करने की जुगत ढूंढ रही है। जब तक पाकिस्तान को माकूल जवाब नहीं दिया जाएगा पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगा। गौरव कुमार ने कहा कि भाजपा ने केंद्र में सरकार बनाने से पहले देश की जनता से जो वायदे किए थे जिनमें पाकिस्तान को सबक सिखाना भी शामिल था, लेकिन कुर्सी पाने के बाद भाजपा सरकार का लक्ष्य जनता को केवल गुमराह करना ही रह गया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ खेल भावना की बात करना देश के लिए शहीद हुए शहीदों का अपमान है।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, india-pak cricket match, shiv sena

LEAVE A REPLY