Home व्यक्तित्व लोक पंचायत ने पदमश्री प्रेम चंद्र शर्मा का किया स्वागत

लोक पंचायत ने पदमश्री प्रेम चंद्र शर्मा का किया स्वागत

28
0
SHARE

डीबीएल संवाददाता / विकासनगर

उत्तराखंड के प्रगतिशील किसान पदमश्री प्रेम चंद्र शर्मा को पदमश्री मिलने के बाद पहली बार देहरादून पहुंचने पर एक स्थानीय होटल में लोक पंचायत के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर सूचना एवं लोक संपर्क विभाग के साथ निदेशक व लोक पंचायत के सदस्य केएस चौहान ने कहा है कि प्रेमचंद शर्मा को पदमश्री मिलना जौनसार बावर एवं कृषि के क्षेत्रा में कार्य करने वाले लोगों के लिए यह गौरव के क्षण है। उन्होंने कहा है कि कृषि बागवानी के प्रति लोगों लोगों की रुचि कम हो रही थी ऐसे समय में कृषि एवं बागवानी के प्रति पदमश्री प्रेमचंद शर्मा ने लोगों को जागरूक किया और कृषि की ओर लोगों का आकर्षण बढ़ने लगा।

पदमश्री प्रेम चंद शर्मा ने कहा है कि कृषि लोगों की मूलभूत जरूरत है, कृषि के बगैर मनुष्य का जीवन संभव नहीं है। उन्होंने कहा है कि मेरा उद्देश्य है कि तमाम लोग कृषि की ओर मुड़े और अपना रोजगार कृषि से जुड़े हुए उत्पादकों से ही शुरू करें।

कार्यक्रम में लोक पंचायत सदस्य भारत चौहान , जौनसार बावर महासभा के अध्यक्ष मुन्ना सिंह राणा, जौनसार बावर कर्मचारी मंडल के अध्यक्ष अध्यक्ष तुलसी तोमर, वरिष्ठ रंगकर्मी नंदलाल भारती, आशीष चौहान, जयपाल सिंह चौहान, सूरवीर सिंह तोमर, दिलावर सिंह तोमर, नीतू शर्मा, डा. लीला चौहान आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY