अपना दून

टीएंडएच जेंट्स सैलून – दून में 13 नवंबर को होगी शुरूआत

डीबीएल संवाददाता / देहरादून

ट्रूफिट एंड हिल जल्द ही देहरादून वासियों के लिए भी अपने नये आउटलेड जेंट्स सैलून के माध्यम से सेवायें शुरू करेगा। टीएंडएच ब्रिटिश लोगों के बीच सालों से पसंदीदा ब्रांड रहा है। प्रेसवार्ता में टीएंडएच के फ्रेंचाइज़ीे ओनर पंकज मदान ने जानकारी दी कि प्रदेश की राजधानी देहरादून में टीएंडएच के 24वें आउटलेट का 13 नवंबर को शुभारंभ होगा।

बदलते समय के साथ दून में भी फैशन के प्रति लोगों का लगाव बढ़ रहा है। जिसे ध्यान में रखते हुए टीएंडएच ने दून में अपना आउटलेट स्थापित करने जा रहा है। बदतले परिवेश में सुरक्षा और स्वच्छता महत्वपूर्ण है, ऐसे में टीएंडएच अपने ग्राहकों को सुरक्षित व स्वच्छ वातावरण उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। टीएंडएच की खास बात यह है कि यहां आने वाले हर हर ग्राहक को रीगल टच के साथ चिकित्सीय अनुभवों के साथ सेवा प्रदान की जाती है।

लॉयड्स लक्जरीज के संस्थापक और एमडी कृष्ण गुप्ता ने हम टीएंडएच का लक्ष्य अपने ग्राहकों को उत्पादों का सर्वोत्तम लाभ देना रहा है। टीएंडएच आउटलेट में हेयरकट, शेविंग और मसाज आदि को बेहतरीन तरीके से बने उत्पादों के माध्यम से पूरी जिम्मेदारी और सुरक्षा के साथ किया जाता है।

प्रेसवार्ता में स्टोर मैनेजर कुनाल मौर्य, ब्लेस्ड विद बेस्ट के संस्थापक शिवा कौशल, विपिन कुमार डोगरा एवं टीएंडएच के स्टाफ कर्मी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button