Home उत्तराखंड प्रकृति के नजारों के दर्शन करने हों तो आइये दून के हौट...

प्रकृति के नजारों के दर्शन करने हों तो आइये दून के हौट मोंडे रिसॉर्ट्स

963
0
SHARE

डीबीएल संवाददाता

गर्मियों के मौसम में राहत पाने और प्रकृति के नजारों के दर्शन करने के लिए उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून के मालदेवता रोड स्थित कोकियाल गांव स्थित हौट मोंडे रिसॉर्ट्स पर्यटकों को बेहद पसंद आ रहा है। हौट मोंडे के संस्थापक भरत भ्रामर का कहना है कि हौट मोंडे रिसॉर्ट्स में रुकने वाले सभी पर्यटक यहां की शांत और रमणीक माहौल में बेहद खुशमिजाज नजर आते हैं और वह बार-बार यहां आने की बात करते हैं।

हरी भरी पहाड़ियों के बीच देवदार और ओक जंगल से घिरे मालदेवता रोड स्थित कोकियाल गांव में हौट मोंडे पर्यटकों के विश्राम के लिए शुकून भरा लक्जरी होटल है जिसमें फिटनेस जिम, इनडोर गेम और के अलावा बच्चों के लिए स्वीमिंग पुल लाइब्रेरी और कई मनोरंजक गतिविधियों को रखा गया है।ट्रैकिंग का शौक रखने वाले पर्यटकों के लिए भी यहां कई विकल्प मौजूद हैं।

हौट मोंडे में एंटी-ऑक्सीडेंट से भरपूर ऑर्गेनिक फूड, रसीली हरी सब्जियां, पहाड़ी फल, डेयरी सामान, ऑर्गेनिक जैम, ताजी हरी जड़ी बूटियों और मसालों से युक्त उच्च गुणवत्ता के साथ स्वादिष्ट भोजन हर समय उपलब्ध है।

प्रकृति के अद्भुत और खूबसूरत नजारों का लुफ्त लेने के लिए मार्च के महीने से जून तक का समय सबसे उपयुक्त है। देहरादून तक हवाई, रेल और सड़क मार्ग से पहुंचने के बाद यहां से टैक्सी या स्वयं के वाहन से पहुंचना बेहद आसान है।

LEAVE A REPLY