Home क्राइम विकासनगर में सैक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाही

विकासनगर में सैक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाही

1387
0
SHARE

विकासनगर। कोतवाली विकासनगर क्षेत्रांतर्गत एक बार में सैक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर मैनेजर सहित 10 लोगों को हिरासत में ले लिया।आरोपियों में पांच युवतियां भी शामिल थीं। पुलिस ने युवतियों और बार मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरोह के अन्य सदस्यों की छानबीन शुरू कर दी है। मामले में जमानती अपराध होने के चलते सभी को जमानत मिल गई, जबकि बार में शराब पीते हुए मिले चार युवकों के खिलाफ पुलिस एक्ट के तहत चालान काटा गया।

शुक्रवार की सुबह विकासनगर पुलिस को सूचना मिली कि डाकपत्थर रोड स्थित एक बार में लंबे समय से सैक्स रैकेट संचालित किया जा रहा है। सूचना पर कोतवाल एसएस नेगी की अगुवाई में पुलिस ने वहां छापा मारा। पुलिस के पहुंचने से बार में हड़कंप मच गया। पुलिस को मौके पर बार के हाल में पांच युवतियां बैठी मिली, जो पूछताछ के दौरान संतोषजनक जवाब नहीं दे पाईं। साथ ही पुलिस को बार में चार युवक भी शराब पीते हुए मिले। पुलिस ने बार मैनेजर सहित युवतियों और चारों युवकों को हिरासत में ले लिया और पूछताछ के लिए थाने ले आई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बार मैनेजर विजय कुमार पुत्र कांता बल्लभ निवासी बाबूगढ़ थाना विकासनगर सहित बार में संदिग्ध हालातों में पकड़ी गई युवतियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। हांलाकि सभी आरोपियों को जमानत मिल गई है।

Key Words : Uttrakhand, Dehradun, Vikasnagar, Police, Sex Racket

 

LEAVE A REPLY