Home उत्तराखंड जल्द दूर होंगी नौगांव क्षेत्र की समस्याएं: विधायक राजकुमार

जल्द दूर होंगी नौगांव क्षेत्र की समस्याएं: विधायक राजकुमार

1388
0
SHARE

दिलीप कुमार
नौगांव। रक्षा बंधन के अवसर पर क्षेत्र में स्थित लोनिवि गेस्ट हाउस में एक कार्यक्रम का अयोजन किया गया। इस मौके पर पुरोला विधायक राजकुमार को बहनों ने राखी बांधकर क्षेत्र के विकास का संकल्प लिया। कार्यक्रम में 200 बहनों ने भाग लिया।

इस अवसर पर पुरोला विधायक ने कहा कि क्षेत्रवासियों की समस्याओं का समाधान उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने सभी बहनों से एक-एक कर उनकी समस्याओं के बारे में सुना और शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया। नौगांव निवासी अनीता इंद्रवाण ने विधायक को बताया कि उनके क्षेत्र में सबसे बड़ी समस्या स्वास्थ्य सुविधा को लेकर है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अस्पताल की कमी के चलते अन्य स्थानों पर ले जाने में कई बार मरीजों की हालत बेहद गंभीर हो जाती है। कई बार डाॅक्टर व अन्य त्वरित उपचार सेवाएं न मिलने की वजह से मरीजों की मौत भी हो जाती है। ग्रामीणों ने क्षेत्र में शिक्षकों की कमी से भी विधायक को अवगत कराया।

विधायक राजकुमार ने क्षेत्रवासियों की मांग पर नौगांव में अस्पताल, शिक्षकों की नियुक्ति सहित एक आईटीआई और एक डिग्री काॅलेज खुलवाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों के मार्गो को शीघ्र ही मुख्य मार्ग से जोड़ने की पहल भी की जाएगी। कार्यक्रम का समापन स्थानीय कलाकारों के लोकनृत्य के साथ हुआ।

Key Words : Uttarakhand, Naogaon, Problems, overcome soon, MLA Rajkumar

 

LEAVE A REPLY