Home उत्तराखंड त्यूनी बस दुर्घटना : कहीं जुगाड़ तो नहीं बना हादसे का कारण

त्यूनी बस दुर्घटना : कहीं जुगाड़ तो नहीं बना हादसे का कारण

939
0
SHARE

देहरादून। बुधवार को विकासनगर से त्यूनी जा रही बस हादसे को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुमा अंतरोली पहुंचने से करीब 15-20 किमी पहले बस में कुछ खराबी भी आई थी जिसे चालक व परिचालक ने जुगाड़ से ठीक कर लिया था। हादसे को लेकर यह कयास भी लगाए जा रहे हैं कि कहीं हादसे का कारण जुगाड़ लगाकर बस को ले जाना तो नहीं रहा।

18 के करीब नेपाली मूल के व्यक्ति थे बस में सवार :
देहरादून। सूत्रों का यह भी कहना है कि बस में संभावित सवार करीब 50-55 लोगों में लगभग 18 नेपाली मजदूर भी सफर कर रहे थे जो हादसे का शिकार बने।

अधूरी रह गई चंदन सिंह की यात्रा :
देहरादून। सूत्रों ने बताया है कि विकासनगर से त्यूणी जा रही हादसे का शिकार बनी बस में विकासनगर के चंदन सिंह राणा हटाल पारिवारिक समारोह में शामिल होने जा रहे थे, लेकिन उनकी यह यात्रा अधूरी ही रह गई।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक :

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बुधवार को हिमाचल प्रदेश के गुमा अंतरोली में हुए बस हादसे में मृतकों के प्रति गहरा दुःख व शोक जताया है। उन्होंने दिवंगतों की आत्मा की शांति एवं दुःख की इस घडी में शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करने के साथ ही घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की की ईश्वर से कामना की है।

मुख्यमंत्री रावत ने दुर्घटना में मृतकों के आश्रित को 1 लाख रूपए, गम्भीर घायलों को 50 हजार रूपए व सामान्य घायलों को 25 हजार रूपए की सहायता के निर्देश दिए हैं।

हिमाचल प्रदेश में हुई सड़क दुर्घटना में राहत और बचाव कार्य के लिये मुख्य सचिव एस.रामास्वामी के निर्देश पर देहरादून से मेडिकल टीम और एसडीआरएफ घटना स्थल के लिए रवाना की गई। सचिव आपदा प्रबंधन और डीएम देहरादून हिमाचल प्रदेश के अधिकारियों से लगातार संपर्क में है।

Key words : Tunie Bus Incident:

LEAVE A REPLY