Home मनोरंजन अभिषेक आज पैसिफिक माॅल में देंगे प्रस्तुति

अभिषेक आज पैसिफिक माॅल में देंगे प्रस्तुति

861
0
SHARE

देहरादून। पिछले करीब चार साल से लगातार अपने संगीत के जरिये देश के गंभीर मुद्दों को उठाने वाले अभिषेक भट्ट रविवार 10 सितम्बर को पैसिफिक मॉल में परफॉर्म करेंगे। अभिषेक के गाने यूट्यूब पर अब तक काफी धूम मचा चुके हैं। हाल ही में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने भी अभिषेक के संगीत की तारीफ करते हुए अपने ट्वीटर और फेसबुक अकाउंट पर अभिषेक वीडियो शेयर की थी।

गौरतलब है कि अभिषेक ने अक्षय कुमार को समर्पित करते हुए टॉयलेट एक प्रेम कथा पर स्वच्छ भारत अभियान को बढ़ावा देते हुए रैप तैयार करा था। जैसी अक्षय कुमार ने अभिषेक की वीडियो को देखा उन्होंने ट्वीट के जरिये अभिषेक को सल्यूट किया और उनकी वीडियो शेयर कर डाली। इसके बाद अभिषेक ने काफी सुर्खिया बटोरीं।
देहरादून की इवेंट कंपनी सिग्नेचर इवेंटोस और एएमपीपी ने इस इवेंट को ओर्गनाइज किया है। हिमोत्सव यूनाइटिंग कल्चर नाम से यहाँ इवेंट वैसे तो अक्टूबर में होने जा रहा है लेकिन 10 सितम्बर को इसका परमोशनल इवेंट पैसिफिक मॉल में किया जायेगा जहाँ, अभिषेक और कुछ दुसरे कलाकार अपना जलवा बिखेरेंगे। इस इवेंट का मकसद यही है की उत्तराखंड और नेपाल की कला और संस्कृति लोगांे तक पहुंचे। अभिषेक ने आशा जताई है कि उनके उनके संगीत को सुनने के लिए उनके दोस्त, युवा साथी और सोशल मीडिया फ्रेंड्स शामिल होंगे।

अभिषेक भट्ट इस वक्त ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी में मॉस कम्युनिकेशन का कोर्स कर रहे हैं। उनका मानना है की ये अभी छोटी सी शुरूवात है। उनका सपना देश भर में अपने म्यूजिक शो करने का है । अभिषेक का लाइव प्रोग्राम राजपुर रोड स्थित पैसिफिक मॉल में रविवार 4ः30 बजे से शुरू होगा।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Singer, Abhisek Bhatt, Pacific Mall

LEAVE A REPLY