Home राष्ट्रीय कैस्पर्सकी पार्टनर्स लक्ष्य पूरा करने पर जाएंगे थाईलैंड

कैस्पर्सकी पार्टनर्स लक्ष्य पूरा करने पर जाएंगे थाईलैंड

704
0
SHARE

देहरादून। साइबर जगत में सुरक्षा के लिहास से कैप्सर्ककी एक विख्यात ब्रांड है। भारतीय बाजार में इसकी लगातार बढ़ती कामयाबी प्रमुखतः मजबूत साझेदारी नेटवर्क की वजह है। अपने राष्ट्रीय वितरक वीआर इन्फोटेक एंड पार्टनर्स के साथ कैस्पर्सकी ने कामयाबी की एक ऐसी कहानी बुनी है जैसा किसी दूसरे साइबर सुरक्षा ब्रांड के पास नहीं है। इसी साझेदारी को आगे बढ़ाते हुए कैस्पर्सकी लैब के सभी साझेदारों के लिए एक नई आकर्षक योजना शुरू की गई है, जो इनमें से कुछ को विदेश में छुटिटयां मनाने का मौका देगी।

कैस्पर्सकी लैब, दक्षिण एशिया के प्रबंध निदेशक अल्ताफ हाल्दे ने कहा है कि हम अपने पार्टनर्स का बेहद सम्मान करते हैं और अपनी सफलता का श्रेय उन्हें देते साथ ही वीआर इन्फोटेक के निदेशक विक्रम मेहता ने कहा है कि कैस्पर्सकी लैब के साथ हमारी बेहद कामयाब साझेदारी हमारे साझेदारों के नींव पर खड़ी है। इस योजना के लिए हमने लक्ष्य पहुंच के लायक ही रखा है, ताकि हम ज्यादा से ज्यादा साझेदारों तक इसका लाभ पहुंंचा सकें।

बीती1 जुलाई, 2017 से कंपनी की ओर से नई योजना के तहत बेहतर प्रदर्शन करने वाले साझेदारों को दुनिया के पसंदीदा पर्यटन स्थल थाईलैंड के भ्रमण का इनाम मिलेगा। जो भी साझेदार अधिकृत सहयोगी से 3 लाख रूपये की खरीदारी करेंगे, वो इस अविश्वसनीय साझेदार योजना का लाभ उठा सकते हैं। भारत में जीएसटी लागू होने के बाद कैस्पर्सकी लैब एंड वीआर इन्फोटेक की ओर से ये पहली योजना है।

Key words : uttarakhand, Dehradun, kaspersky Anti virous, partnars, Sceem

 

LEAVE A REPLY