Home उत्तराखंड राठ जन विकास समिति ने धूमधाम से मनाया स्थापना दिवस

राठ जन विकास समिति ने धूमधाम से मनाया स्थापना दिवस

996
0
SHARE

देहरादून। राठ जन विकास समिति द्वारा आयोजित स्थापना दिवस के अवसर पर नगर निगम प्रेक्षागृह, देहरादून में विगत वर्षों की भाँति इस वर्ष भी राठ जन विकास समिति ने 17 वां स्थापना दिवस समारोह उत्साह एवं धूम-धाम से मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप प्रज्ज्वलित कर मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री एवं सांसद, हरिद्वार डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक एवं विशिष्ट अतिथि मेयर एवं विधायक विनोद चमोली ने किया। कार्यक्रम के दौरान राठ बयार स्मारिका का विमोचन भी किया गया।

राठ जन विकास समिति के स्थापना दिवस के अवसर पर राठ क्षेत्र के सैकड़ों लोग उपस्थित रहे। इस अवसर पर जनपद पौड़ी गढ़वाल के राठ क्षेत्र, विकास खण्ड थलीसैण एवं पाबौ के हाईस्कूल एवं इण्टरमीडिएट की परीक्षा में जिन 12 छात्र-छात्राओं ने सर्वोच्च अंक प्राप्त कर राठ क्षेत्र का गौरव बढ़ाया उनको नकद धनराशि एवं प्रशस्ति पत्र देकर मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में बच्ची राम ढौंडियाल एवं नेहा खंकरियाल को उनके विशिष्ठ कार्यों के लिए राठ गौरव पुरस्कार से सम्मानित किया गया। ढौंडियाल को कृषि क्षेत्र में अग्रणीय योगदान के लिए एवं नेहा खंकरियाल को गायन के क्षेत्र में अर्जित उपलब्धि पर सम्मानित किया गया। बीना को दौड़ में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक प्राप्त करने पर खेल पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

key Words : Uttarakhand, Dehradun, Rath Jan Vikas Samiti, Establishment day, Celebrated

LEAVE A REPLY