Home उत्तराखंड 18 जुलाई को नौगाँव में आयोजित होगा भर्ती पूर्व प्रशिक्षण शिविर

18 जुलाई को नौगाँव में आयोजित होगा भर्ती पूर्व प्रशिक्षण शिविर

1068
0
SHARE

उत्तरकाशी। यूथ फाउंडेशन की ओर से 18 जुलाई को राजकीय इंटर कॉलेज नौगाँव में सेना में भर्ती होने के इच्छुक युवकों के लिए भर्ती से पूर्व प्रशिक्षण हेतु शिविर का आयोजन किया जाएगा। शिविर में क्षेत्र के युवकों का परीक्षण उपरांत चयन किया जाएगा जिसके बाद उन्हें तीन माह का निःशुल्क प्रशिक्षण दिया जाएगा।

निम के प्रिंसिपल कर्नल अजय कोठियाल द्वारा बनाये गए यूथ फाउंडेशन की ओर से प्रदेश में रोजगार की दिशा में युवाओं को सेना में भर्ती के लिए भर्ती पूर्व निःशुल्क प्रशिक्षण देकर तैयार किया जा रहा है। इस कड़ी में 18 जुलाई को राजकीय इंटर कॉलेज नौगाँव में एक शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

नौगांव के राजकीय इंटर कॉलेज में प्रथम चरण में क्षेत्र के युवाओं की सेना में भर्ती के समय होने वाले परीक्षणों की जांच की जाएगी। परीक्षणों में पास होने वाले युवकों को यूथ फाउंडेशन के शिविर में सेना भर्ती के लिए तैयार किया जाएगा। चयनित युवाओं को सेना भर्ती के लिए तीन माह का निःशुल्क प्रिशिक्षण दिया जायेगा। शिविर में प्रतिभाग करने वाले युवाओं की आयु सीमा 17 से 21 वर्ष के बीच होना आवश्यक है। शिविर का आयोजन सुबह 7.00 बजे से किया जाएगा।

LEAVE A REPLY