Home उत्तराखंड पयाल गांव में सेवा टीएचडीसी ने खोला कम्प्यूटर प्रशिक्षण केंद्र

पयाल गांव में सेवा टीएचडीसी ने खोला कम्प्यूटर प्रशिक्षण केंद्र

1196
0
SHARE
टिहरी/नरेन्द्रनगर। टिकोटेश्वर परियोजना क्षेत्र के ग्राम पयालगाँव विकासखण्ड नरेन्द्रनगर टिहरी में सेवा टीएचडीसी की ओर से छह माह का निःशुल्क कम्प्यूटर प्रशिक्षण केन्द्र का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर टीएचडीसी महाप्रबंधक (परियोजना) पीके अग्रवाल ने बताया कि टीएचडीसी सेवा के माध्यम से अन्य कई स्वरोजगार एवं लाभकारी योजनायें ग्रामीणों के लिए संचालित की जा रही हैं।
कार्यक्रम में उमेद सिंह सजवाण ग्राम प्रधान ग्राम सभा पयालगाँव एवं क्षेत्र के प्रतिनिधियों ने टीएचडीसी प्रबन्धन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि गांव के विकास को लेकर जो योजनायें सेवा टीएचडीसी की ओर से संचालित की जा रही हैं उसके लिए क्षेत्रवासी प्रबंधन के आभारी हैं। उन्होंने कहा कि इन सभी योजनाओं को धरातल पर उतारने में पूरा सहयोग दिया जायेगा।
इस अवसर पर टीएचडीसी के वरिष्ठ अधिकारियों में सीमान्त पन्त उप महाप्रबन्धक, डॉ. एनसी जोशी वरिष्ठ प्रबंधक, वीपी कपटियाल प्रबन्धक, पुरुषोत्तम रावत सुरक्षा अधिकारी, आरडी ममगाईं जनसम्पर्क अधिकारी, राजेश सेमल्टी, हरेन्द्र चौहान सहित क्षेत्र के ग्रामीण उपस्थित थे ।
40 छात्रों को दिया जाएगा प्रशिक्षण :
कम्प्यूटर प्रशिक्षण कार्यक्रम में ग्रामीण क्षेत्र के 40 स्कूली बच्चों को केन्द्र में छह माह का प्रशिक्षण दिया जाएगा। कम्प्यूटर प्रशिक्षण कार्यदायी संस्था आंचल पर्वतीय विकास चेतना केन्द्र नेहरू कॉलोनी देहरादून की ओर से दिया जायेगा ।

Key words : Uttarakhan, Tehri, Payal Village, Computer Center, Seva THDC

LEAVE A REPLY